Wednesday, March 12, 2008

Dosti SMS

  • Dosti geet hai gane ke liye, dosti gazal hai gungunane ke liye, Har kisi ko ye milti nahi, kyonki jigar chahiye dosti nibhane ke liye.

  • Dear o dear, u r not near, but I can hear, don’t get fear, your memories here, live with cheer, no more tear you are always my dear, be friend forever.

  • When emotions play their role, heart cries. When heart cries, it doesn't make any sound and the person who listens to the unmade sound is called "DOST" or "Friend".

  • Aisa hai dostana hamara, mai kasti tu kinara. Mai daru tu pemana. Mai Barish tu badal. Mai ajma tu chawal. Mai hot tu cool. Mai april tu fool.

  • Dosti wo nahi hoti jo "Jaan" deti hai, Dosti wo nahi hoti jo "Muskaan" deti hai, Asli dosti to wo hoti hai, jo pani me gira "Aansu" bhi pehchan leti hai.

  • Zamane se alag aap me sharafat dekhi hai, aapke dil me bepanah mohabbat dekhi hai , aap insaan ho ya farishte, aapki dosti me rab ki ibadat dekhi hai.

  • Pal do pal me hi milti hai khushi, pal do pal me hi milte hai gum, par jo har pal saath nibhaye, wo dost milte hai kam, jaise ki......."U ME aur HUM".

  • Love a friend who hurts you, But don't hurt a friend who loves you. Sacrifice everything for a friend, but don't sacrifice friend for anything.

  • Lips chilli ki tarah, cheeks tamatar ki tarah, eyes mater ki tarah, face gobbhi ki taraha, fingers bhindi ki tarah. Oh my God! Ek dost diya wo bhi sabzimandi ki tarah.

  • Namaskar, Apki dosti ki validity samapt ho rahi hai, kripya turant hi 5 SMS bhej kar Recharge kare or Life Time Dosti ka labh uthaye. Sender: FRIENDSHIP

  • Milte hai acche dost sirf khushnasibo ko, isliye hamari kismat se jalna chod dijiye, tammana ho agar hamare dost se milne ki to jakar aaina dekha lijiye..!!

  • Tum sab dost meri zindgi ho, aur...........aur..............................aur..........................aur...........................................aur...............................aur lanat hai aisi zindgi pe...he he ha he he..!!

  • Bikte hai gam husn ke bazar me, lakho dard chhipe hote hai ek chote se inkar me, ho jao agar jamane se dukhi to, swagat hai meri dosti ke darbar me..!!

  • For all the friendship you share, for all the ways you care, for all the times you are there, you are special and beyond compare.... Just wanna say take care.!

  • Meine jannat ki bell bajayi, Aawaj aayi kya chahiye? Mene kaha KAMYABI, KHUSHI, LAMBI UMAR, Aawaj aayi kis ke liye? Mene kaha jo iss SMS ko padh raha hai uske liye. For my friend..!!

  • My friendship has got infinite layers, just like onion. You just may not b able to count it, but when you will try to cut it, you will have tears in ur eyes.

  • As precious as you are to me. As precious no one can be, I know all friends are hard to choose, but you are the one....I never want to loose.

  • Dosti wo nahi hoti jo "Jaan" deti hai, dosti wo nahi hoti jo muskaan deti hai, dosti to wo hoti hai jo pani me gire aansu bhi pehchan leti hai.

No comments:

Post a Comment

Your comments are valuable for us to make our services perfect :

*cute sentence* Never find fault from your loveable ones, bcoz fault may be small but that heart will suffer a LOT..! if you can'...